Thursday, January 8, 2015

PSTET SARKARI NAUKRI News शिक्षक के 3 हजार पदों के लिए भर्ती अभियान जल्द Teacher recruitment campaign for the 3 thousand posts

PSTET  SARKARI NAUKRI News
शिक्षक के 3 हजार पदों के लिए भर्ती अभियान जल्द
Teacher recruitment campaign for the 3 thousand posts



1/3/2015 2:52:04 PM
NEWS DATED 3RD JANUARY 2015

मोहाली। शिक्षा विभाग अध्यापकों की कमी दूर करने के लिए जल्द ही तीन हजार अध्यापकों की भर्ती करने जा रहा है। ये बात श्री हरगोबिंदपुर (बटाला) में शिक्षा मंत्री दलजीत सिंह चीमा ने कही। वे मार्केट कमेटी श्री हरगोबिंदपुर के चेयरमैन कुलवंत सिंह चीमा के पदभार ग्रहण समारोह में विशेष रूप से पहुंचे थे।
शिक्षा मंत्री ने बताया कि हाल ही में 1800 शिक्षक भर्ती किए गए थे। 900 शिक्षकों को जल्द ही नियुक्ति पत्र दे दिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि अध्यापकों का रेशनाइलाइजेशन करके सरकारी स्कूलों में अध्यापकों की गिनती को तर्कसंगत किया जाएगा। उन्होंने आगे बताया कि राज्य सरकार की ओर से सूबे में 6 मैरिटोरियस स्कूल खोलकर होनहार छात्रों को आगे बढने का मौका दिया गया है।
उन्होंने लोगों से अपील की कि वे सरकारी स्कूलों में अध्यापकों का सहयोग करें ताकि शिक्षा सुधारों में सरकार के प्रयास पूरी तरह कामयाब हो सकें। इससे पहले मार्केट कमेटी श्री हरगोबिंदपुर के चेयरमैन के रूप में कुलवंत सिंह चीमा ने पद संभाला।
शिक्षा मंत्री दलजीत सिंह चीमा ने नवनियुक्त चेयरमैन कुलवंत सिंह चीमा को बधाई दी। इस अवसर पर मुख्य संसदीय सचिव देस राज धुग्गा ने भी कुलवंत सिंह चीमा को बधाई दी।




No comments:

Post a Comment